ARYAWART NEWS

Politics, culture, entertainment, study, business and much more with experienced and smart people

Monday, June 14, 2021

माधव ने कहा : मामले को राजनैतिक रंग देने की कोशिश, जांच के बाद दोषी पर हो कार्यवाही।

 अपने ऊपर कुछ दिनों से लग रहे आरोपों पर माधव झा गंगौर निवासी ने फेसबुक पर लाइव आ कर सफाई दी।  उन्होंने कहा विनोद नारायण झा मेरे ग्रामीण हैं और कुछ नहीं। काफी दिनों से हमारी बात भी नहीं हुई है। बस एक ग्रामीण होने के नाते और इस मामले को राजनैतिक रंग देने के लिए बार बार उनका नाम घसीटा जा रहा है। 


  



  माधव झा ने माना कि उनका प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन जहा तक शादी की बात है तो इससे उन्होंने साफ इंकार कर दिया।  अपने लाइव के माध्यम से माधव ने बताया कि सिर्फ एक तरफ का बयान लेकर मामले को तोड मरोर कर पेश किया जा रहा है। पारदर्शिता तब होगी जब दोनों तरफ से बयान लिया जाए। उसने कहा कि मामले को तूल पकड़ने के लिए अलग अलग लोगो और संगठनों का नाम घसीटा जा रहा है। मैंने पूर्व में इसी आशंका के कारण थाना और sdo के समक्ष आवेदन दिया था।  उसके पहले मेरे ग्राम के 200 ग्रामीणों के समक्ष भी इस पर बात विचार कर के समाधान निकाला गया था। जिसके बाद लड़की चंडीगढ़ चली गई थी। इसके बाद मेरे ग्राम में भी बैठक हुआ जिसमें शादी के लिए मैंने समय मांगा था जिस समय उसके प्रेगनेंट होने के बारे में मुझे कुछ भी नहीं बताया गया। और अब अचानक से मुझे पता चला कि लड़की 6 महीने की प्रेगनेंट है। जिसके बाद हम मुकर गए। की पहले जांच किया जाए उसके बाद आगे की कार्यवाही हो।








माधव झा ने कहा है कि अगर मैंने ज्योति से शादी की हो या पूर्व मंत्री  श्री विनोद नारायण झा ने कहीं से भी मुझे बचाने की कोशिश की हो तो मुझे हर सजा मंजूर है। लेकिन सबसे पहले इसकी जांच की जाए। मनमाने ढंग से मीडिया बंधु कोर्ट की भूमिका ना निभाए। और पहले लड़की खुद को m.b.b.s. बता रही थी और अबकी बार C.B.I. इंस्पेक्टर बता रही है  जिसका फर्जी आइ कार्ड भी उसके पास है जिसकी जांच की जाए। 




आपको बताते चले की ये मामला सेप्टेंबर 2018 से चल रहा था। माधव और ज्योति एक उपनयन में मिले थे और फिर फेसबुक के माध्यम से फ्रेंड बने थे।  और ये मामला सेप्टेंबर 2020 से चल रहा है। माधव के अनुसार लड़की तीसरी बार उनके घर पर पहुंची है। माधव ने कहा कि मैं पहले शादी के लिए तैयार था लेकिन बार बार लड़की के झूठ के कारण वो मुकर गए। अब पहले मामले की तह तक जांच हो और दोषी पर कार्यवाही हो। 






   एक जिम्मेदार न्यूज चैनल होने के कारण हम किसी भी पक्ष से किसी का भी फोटो नहीं डाल रहे। आपकी असुविधा के लिए हमें खेद है।




  

No comments:

Post a Comment

कोई भी परेशानी हो तो बताने कि कृपा करें। नमस्कार।।

Netaji Subhash Chandra Bose biography ।। नेता जी सुभाष चन्द्र बोस का जीवनी   विश्व इतिहास में 23 जनवरी 1897 (23rd January 1897) का दिन स्वर्...

Featured

Recent